1 August, 2021

अधिकारी के निरीक्षण में बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन की पोल खुली, कमियां ही कमियां मिलीं

बेल्थरारोड. पूर्वोत्तर रेलवे के बेल्थरारोड स्टेशन हालात इतने खराब हैं कि बरसात में यात्री को बैठने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी. डीआरयूसीसी के सदस्य देवेन्द्र कुमार गुप्त ने मंगलवार को अपरान्ह में औचक निरीक्षण किया तो यहां ढेरों खामियां मिलीं.

बेल्थरारोड स्टेशन पर लगाए गए नए शेड से वर्षा का पानी गिरकर प्लेटफार्म पर जमा हो जाता है, यहां तक कि एएसएम कार्यालय के सामने शेड से जुड़ा पाइप भी फूटा मिला, इससे भी वर्षा का पानी तेजी से गिरकर प्लेटफार्म पर फैल जाता है.

अपर क्लास वेटिंग रुम में गंदगी मिली,  डारमेट्री और रिटायरिंग रूम तथा वेटिंग रूम के महिला कक्ष में ताला बन्द मिला. वहीं पुरुष वेटिंग रूम में सफाईकर्मी अपना आवास बना रखे हैं. यहां पर रेलवे की ओर से कोई अटेंडेंट-कर्मचारी नहीं मिला.

देवेन्द्र कुमार गुप्त ने यात्रियों की सुविधा के लिए इन शिकायतों को एक सप्ताह में दूर कराने की बात कही. कहा कि यदि समयसीमा के अन्दर सुधार नहीं मिला तो डीआरएम व जीएम स्तर पर शिकायत करेंगे. आज के निरीक्षण में सीएचआई स्टेशन से नदारत मिले. आश्चर्य व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हैरानी होती है कि अब तक यहां सीएचआई का कोई निश्चित कार्यालय तक नहीं बन पाया है.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You may have missed