बलिया में 18 से 44 वर्ष तक के लोगों को 23 केंद्रों पर लगेगा टीका

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया: सीएमओ डॉ राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि 18 से 44 वर्ष  के व्यक्तियों के कोविड-19 टीकाकरण के लिए covin.gov.in पर पंजीकरण एवं स्लॉट बुक कराना अनिवार्य है। इसके अलावा 12 वर्ष तक आयु के बच्चों के अभिभावकों के टीकाकरण के समय बच्चे का आधार कार्ड,जन्म प्रमाण पत्र,या विद्यालय का परिचय पत्र लाना अनिवार्य है।

14 से 17 जून तक कुल 23 केंद्रों पर होने वाले टीकाकरण की जानकारी देते हुए सीएमओ डॉ प्रसाद ने बताया कि इंदिरा कन्या जूनियर हाई स्कूल शीशमहल, कंपोजिट स्कूल, भृगु आश्रम कदम चौराहा पर 12 वर्ष तक के बच्चों के अभिभावकों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

18 से 44 वर्ष के लोगों को बलिया ट्रामा सेंटर जिला महिला चिकित्सालय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र वायना, मुरली छपरा, मनियर, एवं अर्बन पीएचसी बेदुआ, सीएचसी सोनबरसा, रसड़ा, सिकंदरपुर, नगरा, चिलकहर, रेवती एवं नरहीं पर टीका लगेगा।

18 से 44 वर्ष की महिलाओं को जिला महिला चिकित्सालय एवं सीएचसी बांसडीह पर टीका लगाया जाएगा। शिक्षकों को जनता इंटर कॉलेज नगरा एवं रेलवे के अधिकारियों- कर्मचारियों को रेलवे स्टेशन बलिया पर टीका लगेगा। नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारी को नगरपालिका कार्यालय बलिया एवं बैंक के अधिकारियों-कर्मचारियों को एलडीएम कार्यालय गड़वार रोड, बलिया पर टीकाकरण होगा।