बैरिया क्षेत्र में मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, कई घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के इब्राहीमाबाद गांव के उत्तर टोला में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से जख्मी हुए तीन लोगों को बलिया जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक इब्राहीमाबाद गांव के उत्तर टोला में स्थित आईटीआई से जटवहा बाबा स्थान तक पीडब्ल्यूडी द्वारा पिचिंग कार्य कराया जा रहा है. पिचिंग के लिए ट्रैक्टर ट्राली से गिट्टी लाया जा रहा था. गांव के बच्चा यादव के घर के सामने बनी सीढ़ी से ट्रैक्टर का पहिया लग गया.

इसको लेकर विवाद हो गया और लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पीट दिया. बताया जाता है कि देखते ही देखते वहां गांव के ही दूसरे पक्ष के लोग जुट गए और दोनों पक्षों के बीच तू तू मैं मैं के मारपीट शुरू हो गई. लाठी, डंडे, टांगी, फरसा और भाला से लोगों ने एक दूसरे पर हमला किया.

 

इसमें दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक महिला और पुरुष घायल हो गए. इनमें कामेश्वर सिंह, भवानी सिंह, चंद्रशेखर सिंह, श्रीकृष्ण सिंह, सत्येंद्र सिंह, जानकी शरण सिंह, विश्वजीत सिंह, अमित सिंह और दूसरे पक्ष के परमेश्वर यादव, रमेश यादव,उमेश यादव, छठिया देवी, मंजू देवी शामिल हैं. इन सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद कामेश्वर सिंह, भवानी सिंह व चंद्रशेखर सिंह को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू कर दी है. गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए कुछ पुलिसकर्मियों को वहां तैनात कर दिया गया है.

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)