बर्थडे पर तलवार से काटा केक, साथी ने की फायरिंग, अब पहुंच गया हवालात

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह/मनियर. अपने बर्थडे का केक तलवार से काटना एक युवक को भारी पड़ गया. उनके ऊपर पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की तैयारी में है. एक युवक को गिरफ्तार भी किया गया है.

दरअसल हुआ यूं कि कुछ युवकों ने कार की छत पर एक युवक का बर्थडे मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. बर्थडे मनाते समय एक युवक फोर व्हीलर गाड़ी के छत पर केक रखकर तलवार से काट रहा है तथा एक युवक गाड़ी पर चढ़कर हाथ में कट्टा लेकर फायर कर रहा है.

वीडियो की पड़ताल की गई तो यह वीडियो ग्राम पंचायत विक्रमपुर पश्चिम (बड़की बारी) की निकली .घटना बुधवार के दिन बताया जा रहा है .जिस युवक का जन्मदिन मनाया जा रहा है उसका नाम कृष्णा यादव पुत्र अमरनाथ यादव निवासी मनियर उत्तर टोला का बताया जा रहा है. मनियर पुलिस ने कृष्णा यादव पुत्र अमरनाथ यादव को गिरफ्तार कर ली है. शेष आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने कृष्णा यादव पुत्र अमरनाथ यादव निवासी मनियर उत्तर टोला, शंकर यादव पुत्र मारकंडे यादव निवासी विक्रम पुर पश्चिम (बड़की बारी ), विनोद यादव पुत्र सुरेंद्र यादव निवासी गंगापुर के विरुद्ध धारा 336 आईपीसी 3 /4 / 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस संदर्भ में एडिशनल एसपी संजय यादव ने कहा कि जिस लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा है वह कृष्णा यादव के नाम में से चिन्हित किया गया है. कट्टे से फायर करने वाले युवक को शंकर यादव के रूप में एवं वीडियो बनाने वाले लड़के को विनोद यादव के रूप में चिन्हित किया गया है. जांच चल रही है अगर अन्य लोगों की भी संलिप्तता पाई गई तो उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी.

(बांसडीह और मनियर से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)