बांसडीह पुलिस ने गुमशुदा दो सगी बहनों को बरामद किया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह. माता-पिता की डांट का सदमा दो बहनों को इस कदर लगा कि उन्होंने न आगे का सोचा ना पीछे का और अपना घर छोड़ दिया, लेकिन उनकी खुशकिस्मती थी कि वह गलत लोगों के संपर्क में नहीं आईं और अब पुलिस ने उन्हें सकुशल परिजनों के पास छोड़ दिया है.

बांसडीह कोतवाली पुलिस ने बुधवार के दिन सैदपुर चट्टी से गुमशुदा इन दो सगी बहनों को बरामद किया. गुमशुदा हुई दोनों सगी बहनों की गुमशुदगी का रिपोर्ट परिजनों द्वारा बांसडीह कोतवाली में दर्ज कराई थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने धारा 363 के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए गुमशुदा बहनों की तलाश में जुटी हुई थी. वही दोनों बहनों को सकुशल बरामदगी होन से परिजनों में काफी खुशी का माहौल है.

दोनों बहनों ने बताया कि वह परिवार में डांट मिलने की वजह छुब्ध होकर घर से एक फरवरी को भागी थीं और 4 फरवरी को बांसडीह कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ. प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि उसी समय से पुलिस लड़कियों को खोज रही थी तभी मुखबिर की सूचना पर सैदपुर चट्टी से दोनों बरामद हुईं.
लड़कियों ने बताया कि वो बलिया में एक साड़ी की दुकान में रह कर कार्य कर रही थी और वहीं रह भी रही थीं जो पैसा मिलता था उसी से वह गुजारा कर रही थीं.