Ballia live Exclusive- सड़क पर गड्ढे और जलभराव देख कर भड़क गए बैरिया विधायक, खुद पानी में उतरे और साथ में ठेकेदार को भी चलवाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. एनएच 31 पर बने बड़े-बड़े गड्ढे, जलजमाव व पुनर्निर्माण कार्य मे देरी से नराज विधायक सुरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार की शाम जयप्रभा सेतु का एप्रोच मार्ग को देखने पहुंचे. गुस्सा दिखाते हुए वह खुद कीचड़ और गंदे पानी में उतर गए और साथ में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना प्रबंधक और ठेकेदार को सड़क पर बने गड्ढों में लगे पानी व कीचड़ में अपने साथ पैदल चलने को कहा।

जब परियोजना प्रबन्धक ने बताया कि चार महीने पहले ही उनकी पोस्टिंग आजमगढ़ में हुई है और वह सेना से रिटायर्ड हैं तब विधायक ने कहा कि सैनिकों व भूतपूर्व सैनिकों का बहुत सम्मान करते हैं, आप सेना से रिटायर्ड हुए है इसलिए आप जाकर अपने गाड़ी में बैठ जाइए लेकिन विधायक ने ठेकेदार को नही छोड़ा और घण्टो अपने साथ बैरिया-माझी मार्ग पर कीचड़ व पानी साथ चलने को मजबूर किया।

मांझी घाट, नौकाटोला के बाद बैरिया बाजार में ठेकेदार व परियोजना प्रबन्धक को लेकर विधायक पहुंचे तो लोगो की भीड़ लग गयी। विधायक ने कहा कि गलती एनएचएआई व ठेकेदार कर रहा है। गाली लोग जनप्रतिनिधियों को दे रहे है। मैं अगर गाली सुनूंगा तो उसका खामियाजा अधिकारियों व ठेकेदार को भुगतना ही पड़ेगा।

परियोजना प्रबन्धक ने विधायक सुरेन्द्र सिंह से एक मौका देने का आग्रह किया और कहा कि शनिवार दोपहर तक जयप्रभा सेतु का कटा हुआ एप्रोच मार्ग बन जायेगा, आज ही कार्य शुरू होगा। परियोजना प्रबन्धक ने यह भी कहा कि एक सप्ताह के भीतर बेलहरी से मांझी घाट तक एनएच 31 पर बने गड्ढों को पाट दिया जाएगा ताकि जनता को आने जाने में असुविधा न हो। पुनर्निर्माण कार्य मे भी मानक का अनुपालन व कार्य को गति प्रदान की जाएगी।

लगभग तीन घण्टे बाद विधायक ने परियोजना प्रवन्धक व ठेकेदार को वापस जाने दिया। उनके साथ परशुराम सिंह, नन्दगोपाल सिंह, हरि सिंह प्रधान, मंगल सिंह,हरिकांचन सिंह,मार्कण्डेय सिंह सहित दर्जनों भाजपाई मौजूद रहे।

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)