राम गोविंद चौधरी का फिर भाजपा पर निशाना, कहा ‘ध्यान भटकाने के लिए मंत्रिमंडल में फेरबदल की तैयारी’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह /लखनऊ. बांसडीह से समाजवादी पार्टी विधायक और राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रोम गोविंद चौधरी ने एक बार फिर राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा है कि सरकार की विफलताओं से घबराई भाजपा जनता का ध्यान भटकाने के लिए प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल के ड्रामे की स्क्रिप्ट दिल्ली में लिख रही है।

राम गोविंद चौधरी ने कहा है कि कानून-व्यवस्था के बाद कोरोना की दूसरी लहर ने प्रदेश की जर्जर स्वास्थ व्यवस्था की भी कलई खोल दी। उनका कहना है कि बीते चार सालों में यूपी सरकार ने सिर्फ बयान दिया, धरातल पर कोई काम नही हो रहा। ग्रामीण इलाकों से लेकर जनपदीय चिकित्सालयों में दवा, बेड से लेकर जांच तक का अभाव है। समाजवादी पार्टी सरकार के कार्यकाल में प्रदेश के अन्दर स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के लिए जो कार्य किये गए थे उन्हें भी राजनीतिक द्वेष के चलते अवरुद्ध कर दिया गया।

रामवोविन्द चौधरी ने कहा है कि अभी प्रदेश के लोग कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ ही रहे है, इसी बीच किसानों से गेंहू खरीद की भी समस्या उत्पन्न हो गई है, क्रय केंद्रों पर ताले लगे हुए है, प्रतिदिन पीड़ित किसान हमसे संपर्क करते है। किसान इस समय दोहरी-तिहरी मार झेल रहा है, महामारी से लड़कर फसल उगाया वह अभी बिकी भी नही की अगली फसल (धान) की नर्सरी लगाने का वक्त आ गया, ऐसे में किसान क्या करे।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से मांग की है कि प्रदेश में गांव स्तर पर स्वास्थ सुविधा मजबूत की जाय, सभी क्रय केन्द्रों को तत्काल क्षमता बढ़ाकर चालू कराया जाय, प्रदेश के सभी विभागों में रिक्त पड़े पदों पर नई नियुक्ति किया जाय, कर्मचारियों के रोके गए भत्ते अविलंब जारी किये जाएं। कोरोना महामारी से मृत प्रदेश के समस्त नागरिकों के परिवार को आर्थिक सहायता दिया जाय।

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)