प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने किया गेहूं क्रय केंद्र और अस्पतालों का निरीक्षण

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा. प्रदेश सरकार के मंत्री एवं बलिया जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने गुरूवार को रिमझिम बारिश के बीच नवीन कृषि मंडी स्थित गेहूं क्रय केंद्र का औचक निरीक्षण किया। प्रभारी मंत्री अनिल राजभर से श्याम श्रीवास्तव और अमित सिंह किसान नेता ने नाप-तौल की शिकायत की।


मंत्री अनिल राजभर ने किसानों को आश्वस्त किया की सभी किसानों का गेंहू क्रय किया जायेगा। अगर जरूरत पड़ेगी तो हम मुख्यमंत्री से बात भी करेंगे। मौके पर कमियां पाये जाने पर संबंधितों को कड़ी फटकार लगा कर तत्काल सुधार करने का निर्देश दिया।


गेहूं क्रय कराने आये काफी संख्या में किसानों ने क्रय केंद्र की दुर्व्यवस्थाओ के बारे में अवगत कराया जिस पर उन्होंने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए कहा की 72 घंटे के अंदर किसानें के खाते में पैसा भेजा जाए। क्रय केंद्र पर कुर्सी, पेयजल, साबुन, आदि की समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने गेहूं क्रय में कोई भी लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।


इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष जय प्रकाश साहू, एडीएम रामाश्रय, एसडीएम प्रभु दयाल, तहसीलदार प्रभाकर सिंह, अजित भारद्धाज, लवकुश मद्धेशिया, लवकुश जायसवाल, सुनिल दुबे आदि मौजूद रहे।


मंत्री अनिल राजभर ने दोपहर के वक्त स्वास्थ्य केंद्र चिलकहर में हो रहे कोविड-19 टीकाकरण का निरीक्षण भी किया.


(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)