मिश्रवलिया, मैरिटार,मोहन छपरा के नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने शपथ ली

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेरूवारबारी ब्लाक के ग्राम पंचायत मिश्रवलिया स्थित प्राथमिक विद्यालय मिश्रवलिया पर आज नव निर्वाचित ग्राम प्रधान इरफान अहमद को 8 सदस्यों के साथ शपथ दिलाई गई. ग्राम विकास अधिकारी कन्हैया यादव ने कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करते हुए वर्चुअल शपथ ग्रहण कराया. नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इरफान ने कहा कि ग्राम पंचायत में विकास के साथ-साथ शिक्षा में सुधार पर जोर दिया जाएगा और मनरेगा योजना के तहत शत-प्रतिशत लोगों को रोजगार मुहैया कराया जाएगा.

मैरिटार में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान सुनीता देवी पत्नी बसंत राजभर  ने 15 सदस्यों के साथ शपथ ग्रहण किया.  बेरूवारबारी ब्लॉक के ग्राम पंचायत मैरिटार स्थित इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल ग्राम विकास अधिकारी जय शंकर पांडेय ने कोविड-19 प्रोटोकॉल पालन करते हुए उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

 

 

दुबहर क्षेत्र के मोहन छपरा ग्राम पंचायत की दोबारा निर्वाचित ग्राम प्रधान सीमा पाण्डेय ने भी बुधवार के दिन प्राथमिक विद्यालय, शिवरामपुर परिसर में निर्वाचित 13 ग्राम पंचायत सदस्यों के साथ वर्चुवल शपथ ग्रहण किया. ग्राम पंचायत अधिकारी विनोद यादव ने उन्हें शपथ दिलाई.

 

दूसरी बार प्रधान निर्वाचित होने के बाद सीमा पाण्डेय ने कहा कि गांव के चहुमुखी विकास के लिए हमेशा कार्य किया है . दूसरे कार्यकाल में भी जो काम अधूरे रह गए हैं उनको पूरा करूंगी. गांव के जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए मैं हमेशा तत्पर रहूंगी .विकास के कुछ सपने हैं जिसे ग्राम वासियों के सहयोग से ही पूरा किया जा सकता है.