पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल पर आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया, सभी ने ली आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की शपथ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया/वाराणसी. पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल पर 21 मई को वाराणसी मंडल एवं मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय पर डीआरएम विजय कुमार पंजियार की अध्यक्षता में वर्चुअल माध्यम से आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया.


इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय एवं वाराणसी मंडल की विभिन्न यूनिटों पर कार्यरत सभी विभागाध्यक्षों एवं अधिकारियों द्वारा कोविड-19 के नियमों के अनुपालन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने-अपने कार्यालयों के कर्मचारियों को शपथ ग्रहण करायी गई.


सभी ने शपथ ली कि-“हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा और सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है और निष्ठापूर्वक शपथ लेते है कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे. हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की शपथ लेते हैं.”


इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक विजय कुमार पंजियार ने कर्मचारियों को वर्चुअल माध्यम से सम्बोधित करते हुए बताया कि आतंकवाद एवं हिंसा के कारण जनता को हो रही तकलीफों तथा राष्ट्रीय हितों पर हो रहे प्रतिकूल प्रभावों के बारे में समाज को जागृत करने एवं राष्ट्रीय एकता और अखंडता की भावना को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है.


आतंकवाद विरोधी दिवस युवाओं को आतंकवाद और हिंसा के रास्ते दूर रहने की प्रेरणा भी देता है. पूर्वाह्न ग्यारह बजे मंडल रेल प्रबंधक वी के पंजियार के साथ-साथ वाराणसी मंडल पर कार्यरत सभी मंडलीय अधिकारियों एवं सभी कर्मचारियों ने अपने-अपने कार्यालय कक्ष से मानव जीवन मूल्यों को नुकसान पहुंचाने वाली विघटनकारी शक्तियों से लड़ने, आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने तथा समाज के सभी वर्गों के बीच शांति, सद्भाव और सूझबूझ कायम रखने की शपथ ग्रहण किया.