बलिया- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सिकन्दरपुर,बलिया. सिकंदरपुर के डोमनपुरा निवासी युवक मनोज तुरहा (20) की बुधवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। बताया जाता है कि घटना के कुछ देर पहले युवक किसी से फोन पर बातचीत के बाद किसी पार्टी में जाने की बात कह कर घर से निकला था।

करीब डेढ़ घंटे बात किसी ने फोन से घर वालों को सूचना दी कि बाराडीह (निकट शेख का बगीचा) स्थित अपने डेरे पर मनोज बेसुध पड़ा है। यह सुन परिजन तुरंत वहां पहुंचे। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन किसी विषैले जीव के काटने के भ्रम में उसे बांसडीह रोड स्थित सती स्थान पर ले गए जहां लोंगों ने सर्प दंश से इंकार किया।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी की नजर युवक की गर्दन पर पडे निशान पर पड़ी तो सभी चौंक गये। परिजन शव को रात में घर ले आए लेकिन इसकी सूचना पुलिस को नही दी। गुरुवार की सुबह किसी पड़ोसी ने घटना की सूचना चौकी इंचार्ज को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

इस सम्बंध में चौकी प्रभारी अमरजीत यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी। परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराने के लिए लिखित तहरीर दी गयी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।
(सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)