कोरोना से बचाव के लिए बेल्थरारोड में हवन यज्ञ का आयोजन

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. बेल्थरारोड में मंगलवार को आर्य समाज विद्यालय में योग प्रशिक्षण केंद्र की तरफ से कोरोना से बचाव के लिए हवन यज्ञ का आयोजन किया गया, जिसमें श्रद्धालुओं ने वैदिक मंत्र उच्चारण के बीच हवन कुंड में आहुति डाली.

भाजपा गोरक्ष प्रान्त लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक व जेडआरयूसीसी मेम्बर देवेंन्द्र कुमार गुप्त ने लोगों को कोरोना के खिलाफ हवन यज्ञ के माध्यम से शुरू की गई जंग के लाभ से परचित करवायाऔर कहा कि यह हवन यज्ञ प्रत्येक रविवार को होगा.

रविवार को हर दिन सुबह 6 बजे से लेकर 8 बजे तक हवन किया जाएगा. देवेंद्र कुमार गुप्त ने कहा कि कोरोना वायरस से डर कर नहीं, बल्कि लड़कर जीत हासिल करनी है. उन्होंने कहा कि पर्यावरण स्वच्छता के साथ-साथ भारतीय संस्कृति के अनुसार हवन यज्ञ भी करना चाहिए. हवन की महक से कई प्रकार की वायरस आस पास भी नहीं आते है. उसी को लेकर आर्य समाज विघालय में हवन यज्ञ का आयोजन किया गया.

उन्होंने कहा कि हर परिवार अपने- अपने घर में हवन करें ताकि फैल रहे इस वायरस से लोगों को निजात मिल सके. मौके पर योग इंस्ट्रक्टर संजीत शर्मा,राजेन्द्र बरनवाल, रतन जायसवाल,रामबचन शर्मा उर्फ टुनटुन, श्रीकांत यादव,राकेश वर्मा, रामप्रकाश बरनवाल,पुरुषोत्तम बरनवाल,भुआल मद्धेशिया,अधिवक्ता अरुण श्रीवास्तव और हृदयानंद सिंह आदि लोग उपस्थित होकर यज्ञ में शामिल रहे.

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)