बैरिया में कटान पीड़ितों की समस्याओं को सुनने पहुचे नायब तहसीलदार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. दुबेछपरा चट्टी पर दुबेछपरा,गोपालपुर के कटान से विस्थापित होकर एनएच 31 के पटरियों पर झोपड़ी लगाकर बसे लोगों के समस्याओं के समाधान हेतु कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीबी मिश्र की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रशासन के प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार रजत कुमार सिंह भी पहुंचे। रजत सिंह ने कटान पीड़ितों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान का भरोसा दिया।

बताते चलें कि कांग्रेस नेता एनएच 31 पर बसे कटान पीड़ितों की बस्ती के अग्निकांड पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित करने के लिए भी पहुंचे थे। लोगों में खाद्यान्न व अन्य सामग्री वितरित करने के बाद उनकी एक बैठक की। बैठक में उनकी समस्याओं को सुनने के लिए उपजिलाधिकारी को भी बुलाया।

उपजिलाधिकारी ने अपने प्रतिनिधि के रूप में नायब तहसीलदार रजत सिंह को मौके पर भेज दिया। कटान पीड़ितों ने अपनी कठिनाईयों को नायब तहसीलदार के समक्ष रखते हुए तत्काल बसने के लिए आवासीय भूमि उपलब्ध कराने की मांग की। सीबी मिश्र ने कहा कि आवासीय भूमि के साथ प्रधानमंत्री आवास,सामुदायिक भवन,सामुदायिक शौचालय, पेयजल व बिजली कि भी व्यवस्था भी होनी चाहिए।

नायब तहसीलदार ने कहा कि एसडीएम के माध्यम से इस प्रस्ताव को जिलाधिकारी के पास भेजा जाएगा।उम्मीद है कि इसपर जल्द कार्रवाई होगी।

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की  रिपोर्ट)