1 August, 2021

समाजवादी पार्टी ने बलिया के नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों का स्वागत किया

बलिया.समाजवादी पार्टी द्वारा जिला पंचायत सदस्य पद पर निर्वाचित सदस्यों का पार्टी कार्यालय पर स्वागत किया गया। इस अवसर पर समाजवादी पार्टी से जुड़े लगभग 20 जिला पंचायत के सदस्य और उनके प्रतिनिधि उपस्थित हुए। नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने नवनिर्वाचित सदस्यों को शुभकामनाएं दीं।

सपा कार्यालय पर पहुंचने वाले नव निर्वाचित जिला परिषद सदस्यों में प्रभुनाथ यादव,राणा प्रताप यादव, बरमेश्वर वर्मा (प्रतिनिधि), सरफराज उर्फ मिंटू खां(प्रतिनिधि), अजय यादव, मुमताज, राजकिशोर यादव(प्रतिनिधि), राजीव यादव, श्रीकांत भारती(प्रतिनिधि), अमरनाथ यादव, बीर लाल यादव,विनोद यादव, बृजेश यादव, अनिल यादव, पिंटू जावेद (प्रतिनिधि), जयराम प्रसाद, सुधीर यादव, चंद्रभान राम आदि के नाम शामिल हैं।

सभी सदस्यों को जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने सम्मानित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि आप सब जिले के सबसे बड़े सदन के सदस्य के रूप में चुने गए है। जनता ने आप के ऊपर बहुत अधिक विश्वास किया है। उस विश्वास पर खरे उतरने की जिम्मेदारी आपकी है। मेहनत, लगन और ईमानदारी से आप सब जनपद की प्रतिष्ठा के अनुरूप काम करें, यही मेरी तरफ से शुभकामना है।

इस अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने सबका स्वागत करते हुए कहा कि अभी सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में लोगो ने समाजवादी विचार के लोगों पर विश्वास किया है जिससे यह उम्मीद है कि आने वाला दिन भी समाजवाद का ही होगा।

इस अवसर पर सपा नेताओं में मुख्यरूप से सुभाष यादव, लक्ष्मण गुप्ता,संजय उपाध्याय,सुशील पांडेय कान्हजी,रामजी गुप्ता,रामेश्वर पासवान,राजन कनौजिया,जय प्रकाश यादव मुन्ना,रविन्द्र नाथ यादव,राकेश यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

You may have missed