बलिया-सरपत की झाड़ियों में छिपाई थीं चोरी की मोटरसाइकिलें, पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोग का भंडाफोड़

बैरिया,बलिया. बैरिया पुलिस ने स्वाट टीम के सहयोग से शनिवार को चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद करने के साथ ही इसमें शामिल दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। दो अन्य बाइक चोर फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।
क्षेत्राधिकारी बैरिया आरके तिवारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मांझी जयप्रभा सेतु के पास बिहार के तरफ से अपाचे बाइक से आ रहे दो लोगों को बैरिया पुलिस व एसओजी टीम के जवानों ने घेराबंदी करके हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ के बाद उनके निशानदेही पर चांददियर के पास सरपत की झाड़ियो में से आधा दर्जन मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।
बरामद मोटरसाइकिलों में काले और सिल्वर रंग के हीरो होंडा प्लस, अपाचे आरटीआर 160 काला रंग, हीरो होडा काला रंग, हीरो काला नारंगी रंग, टीवीएस स्टार काला रंग और लाल तथा हीरो होंडा मोटरसाइकिल समेत कुल सात बाइक बरामद की गई है।
एसएचओ बैरिया राजीव कुमार मिश्र के अनुसार पकड़े गए युवकों का गिरोह है जो क्षेत्र के विभिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल चुराते हैं। वहीं नकली कागजात बनवाकर नंबर प्लेट बदलकर इसे बेचने का काम करते हैं। इसमें अन्य कई लोगों के शामिल होने की आशंका है जिसकी जांच चल रही है। इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद लोगों ने उम्मीद जताई है कि पिछले महीनों में क्षेत्र से चोरी की गयी सैकड़ों मोटरसाइकिलें बरामद हो जाएंगी।
(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.