समाजवादी पार्टी ने मनाई परशुराम जयंती- ‘सरकार बनने पर फिर घोषित करेंगे अवकाश’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. कोविड 19 की निर्धारित गाइडलाइंस का पालन करते हुए समाजवादी पार्टी कार्यालय पर परशुराम जयन्ती मनाई गई। कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने भगवान परशुराम को पुष्प अर्पित एवं दीप प्रज्वलित कर किया।

इस मौके पर राम गोविंद चौधरी ने कहा कि भगवान परशुराम के सम्मान में समाजवादियों ने सबसे अधिक काम किया है। जब प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो परशुराम जयंती पर अवकाश घोषित किया गया था, वर्तमान सरकार ने उसे खत्म कर दिया। पुनः 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनने पर परशुराम जयन्ती पर अवकाश घोषित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम विष्णु के छठे अवतार है तथा धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस मृत्युलोक में वह अब भी विराजमान है। भगवान परशुराम शस्त्र और शास्त्र दोनों के पुजारी थे, सामाजिक समानता के पक्षधर तथा अन्याय के विरुद्ध मुखर थे। आज उनकी जयंती पर हम उनसे प्रार्थना करते है कि देश और दुनिया मे आये भीषण महामारी का नाश कर मानव जीवन की रक्षा करे।

इस अवसर पर मुख्य रूप नगर से पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष संजय उपाध्याय,डा. विश्राम यादव, रामजी गुप्ता,शशिकान्त चतुर्वेदी,राजन कनौजिया, अनिल राय, रोहित चौबे,रविन्द्र नाथ यादव,दिलीप भी ,मुनमुन कुमार,राकेश यादव,सुभाष यादव,,राजेश यादव आदि ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने किया। पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय”कान्हजी”ने सभी नेता गण का स्वागत और आभार व्यक्त किया।

(बलिया से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)