ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ ने मनाई परशुराम जयंती

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ बलिया की ओर से अक्षय तृतीया के मौके पर परशुराम जयंती पूरे जनपद में धूमधाम से मनाया गया. संगठन के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार मिश्र बताया कि पूरे जनपद में संध्या बेला में भगवान परशुराम का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों ने पूजन अर्चन हवन एवं प्रसाद वितरण का काम किया.

संगठन के आह्वान पर पूरे जिले में सायं काल 11 दीप जलाकर कोरोना जैसी महामारी को खत्म करने के लिए प्रार्थना की. राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ एक चरित्रवान आदर्शवान संस्कार युक्त समाज के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध है.

इसी कड़ी में स्वस्थ एवं सुरक्षित समाज की संकल्पना को साकार करने के लिए भगवान परशुराम का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया तथा यह संकल्प लिया गया हम एक दूसरे की मदद करते रहेंगे. इस दौरान कोटवा नारायणपुर से लेकर बेल्थरा रोड तक एवं रसड़ा से लेकर जयप्रकाश नगर तक रेवती से लेकर सिकंदरपुर तक हर जगह भगवान श्री परशुराम का जन्मोत्सव कोविड दिशा निर्देशों सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए धूमधाम से मनाया गया.

इस दौरान अरुण कुमार ओझा, दयाशंकर तिवारी, ओम प्रकाश पांडे, संजय पांडे, करुणेश पांडे, अरुण दुबे, कृष्णानंद पांडे, दुर्गेश तिवारी आदि पदाधिकारी जगह-जगह परशुराम जन्मोत्सव के आयोजन में जुटे रहे.

(बलिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)