डीएम की सख्ती से हरकत में आए अधिकारी, बेल्थरारोड में दुकानदारों का चालान, सीयर में आक्सीजन प्लांट निर्माण कार्य तेज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. डीएम अदिति सिंह से मिले कड़े निर्देश के बाद बेल्थरारोड में प्रशासन हरकत में आया. तहसीलदार जितेन्द्र कुमार सिंह ने बुधवार को 12 बजे के बाद उभांव थाने के अपराध निरीक्षक सियाराम यादव व पुलिस बल के साथ अभियान चलाकर तीन दुकानदारों पर एक-एक हजार रुपये का जुर्माना किया. वहीं पुलिस चौकी प्रभारी आरके सिंह ने भी पुलिस बल के साथ दुकानों को सख्ती से बन्द कराया.

जुर्माने की कार्रवाही से पूरे बाजार में हड़कम्प मच गया था. ग्राहकों को तत्काल बाजार छोड़कर घर वापस जाने की चेतावनी प्रशासन ने दे डाली. तहसीलदार सिंह ने कुण्डैल नियामत अली रेलवे ढाला के पास एक व बेल्थरारोड रेलवे चौराहा के पास दो दुकानदारों पर जुर्माना लगाया. उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर मिश्र ने ग्रामीण इलाकों में सघन दौरा किया.

सीयर में आक्सीजन प्लांट स्थापना हेतु नीव की खुदाई प्रारम्भ

डीएम अदिति सिंह व सीडीओ प्रवीण वर्मा की कड़ी फटकार के बाद बेल्थरारोड नगर में स्थित सीएचसी सीयर में आक्सीजन प्लांट के निर्माण में बुधवार को काफी तेजी देखी गई. अस्पताल के पश्चिम साईड में 4 बाई 8 मीटर में नींव खुदाई का काम तेजी से चल रहा था.

निर्माण का काम शुरु हो जाने से लोगों में काफी आस बढ़ी है. इस कार्य के लिए डीएम व सीडीओ की सर्वत्र सराहना की जाने लगी है. आमजन भावना है कि किसी सक्षम अधिकारी की निगरानी में गुणवत्ता परक इसका अविलम्ब निर्माण जनहित में पूर्ण करा दिया जाय.

 

(बेल्थरारोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)