रसड़ा से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने अस्पतालों को 50 ऑक्सीजन सिलेंडर दान किए

नगरा,बलिया. रसड़ा विधानसभा क्षेत्र के बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित लोगों की मदद के लिए निजी खर्चे से विभिन्न अस्पतालों में 50 ऑक्सीजन सिलेंडर, रेगुलेटर व फ्लो मीटर उपलब्ध कराए। बुधवार को खनवर स्थित अपने पैतृक आवास पर विधायक ने अपने क्षेत्र सहित सदर अस्पताल को अक्सीजन सिलेंडर, रेगुलेटर व फ्लो मीटर सौंपा।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि हम अपने जनपद तथा विधानसभा क्षेत्र वासियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। इस कोरोना संक्रमण काल में संक्रमित मरीजों के लिए अपने निजी धन से 50 ऑक्सीजन सिलेंडर का व्यवस्था करवाई है जो सदर अस्पताल बलिया, सीएचसी नगरा, सीएचसी रसड़ा, पीएचसी चिलकहर और पीएचसी सरायभारती को सुपुर्द कर दिया गया है। उन्होंने जनपद वासियों को आश्वासन दिया कि सदर अस्पताल में अन्य जो भी कमिया है, उसे शीघ्र दूर करने के लिए प्रयासरत हैं।

विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में जो भी करोना का पेशेंट होगा उसको यथासंभव मदद करके इलाज करवा कर कोरोना से जंग जीती जाएगी। उन्होंने लोगो से आग्रह किया कि अपनी जिम्मेदारी से आप लोग कोरोना जांच करवाइए और कोरोना का वैक्सीन लीजिए। घर में सुरक्षित रहिए, घर में रहेंगे तभी आप जीतेंगे और कोरोना हारेगा। उन्होंने कहा कि जनता के बदौलत ही वह विधायक बने, इसलिए फर्ज बनता है कि जनता के दुख में खड़ा रहूं।

(रसड़ा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.