कोरोना संक्रमण में लापरवाही ले रही लोगों की जान, बेल्थरारोड और हल्दी से खास रिपोर्ट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कोरोना संक्रमण को लेकर शासन व प्रशासन की तरफ से बार- बार लोगों को बचाव के नियमों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है लेकिन कुछ विभागीय अधिकारियों और कुछ लोगो की लापरवाही से यह बीमारी पैर पसारती जा रही है.

बेल्थरारोड में कोरोना कर्फ्यू में खुल रही दुकानें, लोगों की भीड़

बेल्थरारोड में कोरोना कर्फ्यू को धड़ल्ले से तोड़ा जा रहा है. ग्रामीण क्षेत्र से लेकर नगर पंचायत में दुकानें खुली मिल रही हैं तो वहीं कुछ स्थानीय नगर पंचायत की दुकानों के आधे शटर खोलकर दुकानदारी हो रही है. स्थानीय प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है. लोग भी बड़ी संख्या में बाजारों में दिख रहे हैं चाहे वह महिला हो या पुरुष. सोशल डिस्टेंसिंग, बिना मास्क के लोग सड़क पर भ्रमण करते दिख रहे हैं.

सोनवानी गांव में 35 लोग पॉजिटिव लेकिन कंटेनमेंट जोन नहीं बनाया

हल्दी,बलिया. कोरोना से लोगों की मौत होने लगी है लेकिन तब भी लोग संभलने का नाम नही ले रहे है. उदाहरण के लिए हल्दी क्षेत्र के सोनवानी गांव को ही ले लीजिए जहाँ 35 से अधिक लोग जांच में पॉजिटिव पाए गए है लेकिन अधिकारियों की लापरवाही के चलते अभी तक उस गांव को कंटेन्मेंट जोन नहीं बनाया गया है. लोग गांव व बाजारों में बिना मास्क के घूम रहे है. डॉ मुकर्रम ने बताया कि सोनवानी का एक युवक जो पॉजिटिव पाया गया है, वह बिना किसी काम के भी गांव व बाजार में घूम रहा है. यहां तक कि सोनवानी हॉस्पिटल में भी प्रतिदिन आकर स्टॉफ से दवा की मांग कर परेशान करता है. जबकि उसको होम आइसोलेट किया गया है. उससे डर है कि वह अपने गांव सहित आस पास के क्षेत्र को भी संक्रमित न कर दे. सोनवानी में अधिक कोरोना पॉजिटिव होने के चलते क्षेत्र के लोग अपना कोरोना जांच कराने व टीकाकरण के लिए हॉस्पिटल जाने से डर रहे है.

 

जिला सहकारी बैंक की हल्दी शाखा को शीघ्र खोलने की नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने की मांग

हल्दी क्षेत्र के हल्दी ग्राम सभा के नवनिर्वाचित ग्रामप्रधान लालमुनि देवी पत्नी धनंजय कुँवर ने काफी दिनों से बंद पड़े जिला सहकारी बैंक की शाखा हल्दी को यथा शीघ्र खोलने का अनुरोध करते हुए जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन सहित सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल व मुख्य विकास अधिकारी बलिया को पत्र लिखा है. अपने पत्रक में माननीयों को अवगत कराया है कि सहकारी बैंक के बंद होने से लगन व कृषि के सीजन में उपभोक्ताओं को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक के साथ उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)