आखिरकार बैरिया व मुरली छपरा के जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित उम्मीदवारों की लिस्ट जारी हुई

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. मंगलवार की देर रात बैरिया व मुरली छपरा ब्लॉक के वार्ड नंबर एक, दो, तीन, चार, पांच व छ: से जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्यों की सूची राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी कर दी. इनमें पांच निर्वाचित सदस्यों को प्रमाण पत्र भी देर रात मिल गया. वार्ड नंबर 3 के उम्मीदवार जेल में है, ऐसे में जमानत पर छूटने के बाद वह अपना प्रमाण पत्र प्राप्त कर लेंगे.

मुरली छपरा ब्लॉक में जिला पंचायत सदस्य के कुल 3 पद हैं. तीनों पदों पर समाजवादी पार्टी के समर्थित उम्मीदवार विजयी हुए हैं वही बैरिया ब्लॉक के कुल 3 पदों में एक पर भाजपा समर्थित तथा दो निर्दलीय प्रत्याशी विजयी हुए हैं.

 

 

मुरली छपरा के वार्ड नंबर 1 से सपा समर्थित अजय यादव, वार्ड नंबर 2 से भी सपा समर्थित विनोद यादव एवं वार्ड नंबर 3 से भी सपा के ही समर्थित सुधीर यादव निर्वाचित हुए हैं.

वही बैरिया ब्लॉक के कुल 3 पदों में वार्ड नंबर 4 से निर्दल प्रत्याशी राजीव यादव, वार्ड नंबर 5 से भाजपा समर्थित कुसुम देवी पत्नी ददन गोंड तथा वार्ड नंबर 6 से निर्दल प्रत्याशी श्रीमती आकांक्षा सिंह पत्नी अमृता सिंह निर्वाचित घोषित हुई है.

बताते चलें कि बैरिया ब्लॉक के वार्ड नंबर 5 और मुरली छपरा ब्लॉक के वार्ड नंबर 3 को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा थी. मतगणना केंद्र मुरली छपरा व बैरिया के आरओ ने जिला पंचायत सदस्य पद के विजेता उम्मीदवारों की घोषणा अपने स्तर से करने में असमर्थता जताते हुए, जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा किए जाने की बात बताई थी. इधर जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा बैरिया व मुरली छपरा ब्लॉक के सभी 6 पदों की घोषणा करने में तथा प्रमाण पत्र देने में काफी विलंब हुआ. जिसके वजह से क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. मंगलवार को देर रात मुरली छपरा व बैरिया ब्लॉक के सभी 6 निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के नाम की घोषणा तथा प्रमाण पत्र दिए जाने के बाद चर्चाओं पर विराम लगा.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)