Crime News: बेल्थरारोड में राइस मिल में मिला अधेड़ का शव, नगरा में गो तस्कर गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम चौकिया में गुरुवार की प्रातः दोहरीघाट सिंचाई नहर के पास एक राईस मिल में मान सिंह वर्मा (40) पुत्र दलसिंगार वर्मा का शव पाया गया. सूचना के आधार पर पहुंची उभांव थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया.

मृतक मूल निवासी उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम तेलमा जमालुद्दीन पुर के निवासी है. इस राइस मिल में मिले शव को फंदे से लटक कर आत्म हत्या बताया जा रहा है. क्या सच्चाई है यह तो पुलिस की विवेचना के बाद ही पता चल सकेगा. अब देखना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस घटना में क्या तथ्य पाती है.

पुलिस के अनुसार मृतक के शशांक (14), मयंक (08) नामक दो पुत्र व पत्नी निर्मला देवी हैं. भाई रामेश्वर वर्मा व विनय वर्मा तेलमा जमालुद्दीन पुर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. एक भाई देवकान्त वर्मा सरकारी नौकरी में हैं.

 

नगरा पुलिस ने दो गो तस्करों को पकड़ा

 

नगरा,बलिया. नगरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को एक पिकप पर लदे 8 गोवंश, अवैध गांजा के साथ एक तस्कर व चाकू के साथ एक बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकप गाड़ी में तस्कर गोकशी हेतु गोवंश ले जा रहे है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए इंदासो तिराहा के पास से ढाई बजे भोर में तीन तस्करो द्वारा पिकप पर लदे 8 गोवंश को पकड़ लिया. तीनों तस्कर पुलिस पर हमला कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने तस्करो की तलाश करते हुए दिन में नौ बजे निकासी तिराहे पर एक तस्कर को 1.750 किग्रा अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने निकासी तिराहे से एक चाकू के साथ एक और बदमाश को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना नाम अवधेश यादव पुत्र केदार यादव व जितेंद्र यादव पुत्र देवनाथ यादव निवासी अतरौली करमौता थाना नगरा बताया. पुलिस ने दोनों को 4/25 आर्म्स एक्ट, गोनि अधि व 1(11) तथा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत  मुकदमा पंजीकृत कर चालान कर दिया.

(कृष्णकांत पाठक के साथ संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)