बलिया में कोरोना हर दिन बना रहा नए रिकॉर्ड, शनिवार को संक्रमण के इतने ज्यादा मामले सामने आए

बलिया में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है. शुक्रवार को बलिया में रिकॉर्ड संख्या में कोरोना के नए मामले सामने आए थे और अब शनिवार को नया रिकॉर्ड बन गया है.

शनिवार को कोरोना संक्रमण के कुल 476 नए मामले सामने आए. आज तक एक दिन में इतने ज्यादा संक्रमण के मामले बलिया में पहले कभी भी सामने नहीं आए थे. जिले में अब एक्टिव केस 2,538 हो गए हैं, इनमें से 1,308 लोगों को होम आइएसोलेशन में भेजा गया है. कोरोना से मृतकों की संख्या अब 124 हो गई है.

उधर कोरोना संक्रमण अब स्वास्थ्यकर्मियों को भी अपनी चपेट में लेने लगा है. बेल्थरारोड तहसील के राजकीय महिला चिकित्सालय सीयर से खबर है कि यहां महिला चिकित्सक डा. कुसुम सिंह, फार्मासिस्ट महेंन्द्र यादव, आरबीएसके चिकित्सक डा. सतीश कुमार, महिला चिकित्सक डा. रेनू महाजन, पीएचसी ककरासो के चिकित्सक डा. राकेश पाण्डेय कोरोना पाजिटिव हो गए हैं.

चर्चाएं हैं कि सीएचसी सीयर के एक चिकित्सक भारी प्रशासनिक दबाव के कारण अस्पताल ही आना बन्द कर दिये हैं. शुक्रवार को सीएचसी के तेजतर्रार चिकित्सक डा0 लालचन्द शर्मा भी एन्टीजन की जांच में कोरोना पाजिटिव आ चुके हैं.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.