राम गोविंद चौधरी बोले देश डबल कोरोना की मार झेल रहा है देश, आदिशक्ति रक्षा करें

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बाँसडीह/लखनऊ. नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि इस समय देश और अपना प्रदेश डबल कोरोना की मार झेल रहा है। उनका इशारा बंगाल में केंद्र और राज्य के मंत्रियों को प्रचार और राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर था।

चोधरी ने कहा कि कोरोना से हालात ऐसे हो गए हैं कि इस समय मरघट पर भी वसूली हो रही है। यह वसूली उस लखनऊ में हो रही है, जहां सम्पूर्ण शासन तंत्र का शीर्ष रहता है। उन्होंने कहा है कि दवा इलाज की छोड़िए, वर्तमान में कानून मन्त्री की पैरवी के बाद भी सूबे की राजधानी लखनऊ में पद्मश्री योगेश प्रवीण जैसे इतिहासकार को  एम्बुलेंस नहीं मिल पाई। आम आदमी तो यहाँ केवल सिसक रहा है या जगह जगह अपनी चालान कटवाकर सरकार की मनोकामना पूरी कर रहा है।

 

अपने आवास पर नौ दिन का व्रत रखकर आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा कर रहे नेता प्रतिपक्ष उत्तर प्रदेश रामगोविंद चौधरी ने बुधवार को पूजा के बाद कहा कि अपने लम्बे सार्वजनिक जीवन में मैंने ऐसी बदतर स्थिति कभी नहीं देखी।

उनका कहना था कि उत्तर प्रदेश में आए दिन हत्या हो रही है, रेप हो रहा है, विधायक पीटे जा रहे हैं, पत्रकारों को प्रताड़ित किया जा रहा है, रोजी रोजगार समाप्त होने की ओर है और प्रदेश के मुख्यमंत्री दूसरे राज्यों में रोजगार  बांट रहे हैं। इसलिए मैं क्षमा के साथ यह कहने के लिए विवश हूँ कि देश और प्रदेश इस समय डबल कोरोना की मार झेल रहा है।

नेता प्रतिपक्ष उत्तर प्रदेश राम गोविन्द चौधरी ने कहा है कि मैं तो देवी भक्त हूँ। मुझे विश्वास है कि आदि शक्ति माँ सकल विश्व  की रक्षा करती हैं, करेंगी। इसलिए उन्हीं से इस समय हर पल प्रार्थना कर रहा हूँ कि वह इस देश को डबल कोरोना की मार से बचाएं। उन्होंने कहा है कि मुसलमान भाई भी इस समय रोजा के बाद दुआ करें कि अल्लाह डबल कोरोना से इस मुल्क की रक्षा करे। सिख भाई इसके लिए गुरुदारों में और इसाई भाई गिरजाघरों में प्रार्थना करें।

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)