बैरिया में जर्जर बिजली के तार की चपेट में आने से मृत युवक के पिता को विधायक ने दिया 5 लाख का चेक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कुछ हफ्तों पहले बैरिया के शोभाछपरा में हाई टेंशन बिजली का तार गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई थी लेकिन बिजली विभाग ने इससे भी कोई सबक नहीं लिया और जर्जर तारों को ठीक करने की सिर्फ हवाई योजनाएं ही बनाता रहा है.

 

बैरिया, बलिया. बैरिया थाना क्षेत्र के आठगांवा नई बस्ती नवका टोला में रविवार को पोल से टूटकर जमीन पर गिरे बिजली के तार की चपेट में आने से 21 वर्षीय युवक जितेंद्र यादव की मौत हो गई थी. सोमवार को बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मृतक के घर पहुंच कर पिता देवनाथ यादव को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता का चेक सौपा.

 

सोमवार को चेक लेकर विधायक सुरेन्द्र सिंह जब देवनाथ यादव के घर पहुंचे तो उन्हें देख कर परिजन फूट-फूटकर रोने लगे. वातावरण इतना गमगीन हो गया कि विधायक भी अपने आंसुओ को नहीं रोक पाए. उन्होंने कहा इस सहायता के अलावा परिवार को हर सम्भव सहयोग किया जाएगा.

विधायक सुरेंद्र सिंह कहा कि बिजली विभाग की निरंकुशता व लापरवाही के चलते दलजीत टोला के तीन युवकों की 24 फरवरी को हुए मौत हुई थी. पिछले एक साल में दोकटी, दलजीत टोला,  आठगांवा के चार युवकों की दर्दनाक मौत के बाद यह संख्या आधा दर्जन के पार पहुंच गयी है.

उन्होंने कहा कि प्रेमपूर्वक किया गया आग्रह बिजली विभाग वालों को समझ मे नही आ रहा है, अब सख्ती करने पर मारने-पीटने गाली देने का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने अधिशासी अभियंता को चेताया कि अपनी कार्यपद्धति में सुधार लायें तो सबके लिए अच्छा होगा. इस मौके पर उपजिलाधिकारी प्रशान्त कुमार नायक व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)