रसड़ा में लोहे के रम्मा से पिता ने पुत्र को मार डाला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा, बलिया. रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के संवरुपुर गांव में पिता-पुत्र के बीच हुए विवाद में पिता ने अपने ही पुत्र को लोहे का रम्मा मार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मामले में मृतक की पत्नी पार्वती देवी की तहरीर पर पुलिस ने पिता और छोटे भाई के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

 

जानकारी के मुताबिक संवरूपुर ग्राम निवासी संतोष राम (40) पुत्र लालभुखन राम मजदूरी करता है. शनिवार को दिन भर रसड़ा बाजार में काम करने के बाद वह देर शाम को घर पहुंचा. घर पहुंचते ही उसकी पिता लालभुखन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच उसके दो अन्य छोटे भाई भी आ गये और देखते ही देखते मारपीट होने लगी.

 

इसी दौरान गुस्से में तमतमाए पिता लालभुखन ने घर मे रखे लोहे के रम्मा से संतोष के सिर पर वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. आसपास के लोगों ने बीचबचाव कर मामले को शांत कराकर रात में ही पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिये स्थानीय सीएचसी पहुंचाय जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

 

कहते हैं पिता का हाथ किसी भी इंसान का सबसे बड़ा सहारा होता है लेकिन इस घटना में एक पिता ही अपने बेटे का हत्यारा बन गया. घटना के बाद से आरोपी फरार बताये जा रहे है.

(रसड़ा से संतोष सिंह की रिपोर्ट)