रामगोविंद चौधरी रिगवन में पीड़ित परिवार से मिले, बिजली विभाग के छापे के दौरान हुई थी युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. समाजवादी पार्टी के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शुक्रवार को रिगवन गांव का दौरा किया. वह मुद्रिका गोंड़ से मिले. पिछले दिनों बिजली विभाग कर्मियों की चेकिंग के दौरान मारपीट में मुद्रिका प्रसाद के बेटे रामप्रवेश की मौत हो गई थी. मुद्रिका गोंड़ ने आरोप लगाया था कि बिजली विभाग के जेई और अन्य कर्मचारियों की पिटाई से उनके बेटे की मौत हुई.

रामगोविंद चौधरी ने पीड़ित परिवार को ढांढ़स बंधाया और घटना पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने क्षेत्र के छोटकी सेरिया गांव का भी दौरा किया. यहां ठीक होली के दिन दुर्गेश पासवान नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. रामगोविंद चौधरी ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी.

इस दौरान राम गोविंद चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो समाज के हर तबके से जुड़ी है और सभी का ध्यान रखती है. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के बीच सपा के कार्यकर्ताओं ने बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में जाकर लोगों की मदद की.  उन्होंने अखिलेश सरकार के दौरान किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार सपा द्वारा किये गए कार्यों को ही जनता के बीच भुनाने का काम कर रही है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बलिया शिवरामपुर स्थित गंगा नदी पर प्रदेश का सबसे बड़ा पुल सपा सरकार ने बनवाने का काम किया जिसका अभी तक अप्रोच सही नहीं हो सका यह देखकर दुख होता है. सपा सरकार में बन रहे बांसडीह के चांदपुर में सरयू नदी का निर्माणाधीन पुल और दरौली घाट पर बना पुल पैसे के अभाव में आगे नहीं बन पा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार इन सभी कार्यो का पैसा नही दे रही है.

नेता प्रतिपक्ष के साथ विधानसभा क्षेत्र बांसडीह सपा इकाई के अध्यक्ष हरेंद्र सिंह,रवीन्द्र सिंह, बिहारी पांडेय, संकल्प सिंह,राणा कुणाल सिंह, राहुल सिंह,जे पी यादव,रमाशंकर यादव,शिवनरायण राय,धर्मेंद्र मणिक आदि रहे.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)