बलिया ओवरब्रिज पर सड़क हादसे में दंपति की मौत, नगरा में दुर्घटना में 9 लोग घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास बने ओवर ब्रिज पर बाइक सवार दंपति को बोलेरो गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी. सुखपुरा थाना क्षेत्र के सोबईबांध निवासी 70 वर्षीय दयानंद तिवारी अपनी पत्नी 65 वर्षीया कमलावती के साथ शहर के अधिवक्ता नगर में रहते थे. गुरुवार को दोपहर के समय दयानंद तिवारी अपनी पत्नी कमलावती के साथ बाइक से किसी कार्य से गुजर रहे थे कि अचानक एक बोलेरो ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना भयानक था कि दंपति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी के साथ शहर से बाहर भागने में सफल रहा. घटना की खबर मिलते ही सिविल लाइन पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और दंपति के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बोलेरो चालक ही तलाश की जा रही है.

नगरा में सड़क हादसों में 9 लोग घायल

नगरा क्षेत्र में गुरुवार को दो अलग अलग दुर्घटनाओं में 5 महिलाओं सहित 9 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने एक को छोड़ आठ लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

नगरा-बेल्थरारोड मार्ग पर जहांगीरापुर के पास अपने ससुराल खेमपुर से पत्नी से विवाद कर बहन, पुत्री व बेटे के साथ बाइक से नगरा जा रहें पलियां मधुबन जिला मऊ निवासी अंजनी कुमार चौधरी (32 वर्ष) की बाइक को नगरा से जा रही तेज रफ्तार मैजिक ने टक्कर मार दी. इससे अंजनी कुमार चौधरी,  बहन प्रियंका 25 वर्ष, पुत्र आशुतोष 5 वर्ष व पुत्री प्रिया 8 वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गए.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखचे उड़ गए वहीं मैजिक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. मैजिक में सवार मां-बेटा बाची देवी 65 वर्ष , राकेश शर्मा 30 वर्ष घायल हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस से सभी को पीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सको ने सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. घायलों में अंजनी कुमार यादव व आशुतोष की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मैजिक व बाइक को अपने कब्जे में ले लिया. घटना के बाद मैजिक चालक भागने में सफल रहा.

दूसरी घटना नगरा-भीमपुरा मार्ग पर परशुरामपुर मोड़ पर हुई. सडक पार कर रहे बच्चे को बचाने में असंतुलित होकर बाइक पलट गई. उस पर सवार युवक बिट्टू (30 वर्ष), ब्यूटी (21 वर्ष) व मीना देवी (40 वर्ष) गंभीर रुप से घायल हो गए. बाइक बरवांरत्तीपट्टी थाना भीमपुरा निवासी बिट्टू चला रहा था. वह अपनी बहन ब्यूटी व चाची मीना देवी को बाइक से लेकर नगरा बाजार में सामान खरीदने जा रहा था. सभी घायलों को तुरंत पीएचसी पहुंचाया गया जहां से ब्यूटी व मीना को जिला अस्पताल रेफर कर दिया. बाइक चालक बिट्टू को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक के साथ नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)