बैरिया भाजपा गुटबाजी का शिकार! विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से सियासत गर्म

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने ही विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के भीतर गुटबाजी की बात कह कर सनसनी फैला दी है। बैरिया क्षेत्र के नारायणगढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास को लेकर चल रही है, लेकिन बैरिया विधानसभा में कुछ गलत लोगों के कारण गुटबाजी बढ़ गई है।

सुरेंद्र सिंह ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कहा कि पार्टी में इस तरह की गुटबाजी से आम जनता का नुकसान हो रहा है और अधिकारी-कर्मचारी बेलगाम हो गए हैं। उनका कहना था कि ‘जनता की परेशानी बड़ी है, मेरी जो भी क्षमता है, उस क्षमता के साथ गलत कार्यों का विरोध करता हूं,और करता रहूंगा’।

बहरहाल सुरेंद्र सिंह ने इस बैठक में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी को विजय दिलाने के लिए रणनीति पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा की राजनीति देवालय हैं, किंतु कुछ लोग इसे वेश्यालय बनाने पर तुले हुए हैं लेकिन वह ऐसा होने नहीं देंगे। जितनी क्षमता होगी इसका विरोध करेंगे। उनका यह भी कहना था कि उनके बारे में यह अफवाह फैलाई जाती है कि वह यादव विरोधी हैं जबकि ऐसा कतई नहीं है। वह गलत के विरोधी हैं, सही का पक्षधर हैं, वह चाहे किसी भी जाति-धर्म का हो।

उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत मिलेगी क्योंकि देश और प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। इस अवसर पर राम नारायण तिवारी, दिग्विजय सिंह, सुधांशु तिवारी, मुन्ना सिंह, आत्मा तिवारी, मुन्ना गुप्ता, रवि तिवारी सहित दर्जनों लोगों ने अपने विचार रखे।

ऐन पंचायत चुनावों से पहले बैरिया भाजपा में गुटबाजी की बात कहने से यहां राजनीतिक तापमान बढ़ गया है क्योंकि विधायक के ऐसे बयान ने पार्टी नेताओं के सामने असहज स्थिति खड़ी कर दी है।

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)