महिला पर रंग डाला तो मार डाला! बांसडीह रोड में युवक की हत्या मामले में चौंका देने वाला खुलासा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. बांसडीह रोड थाना क्षेत्र में बांसडीह के छोटकी सेरिया गांव के युवक दुर्गेश पासवान की होली के दिन हुई हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस हत्या में एक हैरान कर देने वाला तथ्य सामने आया है.

 

बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के आसचौरा गांव में होली की देर रात धारदार हथियारों से हमला कर युवक दुर्गेश की निर्मम हत्या कर दी गई थी. युवक बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के छोटकी सेरिया गांव का निवासी था. दुर्गेश पासवान की शव आसचौरा गांव के बाहर ट्यूबवेल के पास मिला था जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

 

परिजनों का कहना था कि उसे देर रात कुछ लोगों ने फोन कर बुलाया गया था. इस हत्या कांड में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार भी किया जिसमें न केवल हत्या का पर्दाफाश हुआ बल्कि हत्या करने का मक़सद भी हैरान करने वाला है.

 

मामले का खुलासा करते हुए बलिया पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने बताया की पकड़े गए दोनों युवकों में से एक की भाभी को मृतक युवक ने रंग लगाया था. इसी बात से नाराज हो कर दोनों के बीच होली के दिन झगड़ा भी हुआ था. बताया दोनों पक्ष एक दूसरे के रिश्तेदार हैं. इसी घटना को लेकर नाराज एक पक्ष ने योजना बना कर युवक को फोन कर बुलाया और हत्या कर दी.

 

मामले में पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.