देवर ने लोढ़ा से मारकर भाभी को मार डाला! भाई ने दर्ज कराई शिकायत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया/वाराणसी. रसड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के नागपुर गांव में देवर ने सिल-बट्टे के लोढ़ा से अपनी भाभी को घायल कर दिया. उपचार के दौरान भाभी की वाराणसी के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मृतका के पति अखिलेश ने पुलिस को तहरीर दिया है.

 

बताया गया कि 27 मार्च की रात किसी बात को लेकर लल्लन राम नाम के युवक का अपनी चचेरी भाभी रंजना उर्फ निशा (32) से विवाद हुआ. इसी दौरान लल्लन ने रंजना को लोढ़ा से मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. उसे उपचार हेतु सीएचसी ले आया गया, जहां से उसे चिकित्सकों प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया. उसका उपचार वाराणसी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था, जहां उसने सोमवार की सुबह दम तोड़ दी.

 

सीएचसी के डाक्टर की माने तो महिला को किसी नुकीले हथियार से भी घाव के निशान थे. मृतक महिला अपने तीन बच्चों को लेकर रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नागपुर गांव में रहती थी, जबकि उसका पति नोएडा में रहकर कोई प्राइवेट काम करता है. मामले की सूचना पाकर वह भी घर आ गया. उसने पुलिस को तहरीर दी है.

 

लल्लन राम के गुस्से ने तीन बच्चों से उनकी मां छीन ली, उनका रो-रो कर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.