बांसडीह में शराब की दुकानों पर छापेमारी, एसडीएम और आबकारी विभाग की टीमों ने की जांच

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. जिलाधिकारी के निर्देश पर होली पर्व और पंचायत चुनाव को देखते हुए आबकारी विभाग ने सक्रियता बढ़ा दी है. शराब की अवैध बिक्री,मिलावटी शराब रोकने के लिए संदिग्ध जगहों पर दबिश दी जा रही हैं. इसी क्रम में अंग्रेजी शराब की दुकानों पर उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत मौर्य और आबकारी निरीक्षक अशोक कुमार ने संयुक्त रुप से क्षेत्र में संचालित देशी शराब,बियर, अंग्रेजी शराब की दुकानों पर औचक छापेमारी कर निरीक्षण किया .

 

सूचना के अनुसार सोमवार को बांसडीह प्रशासन द्वारा बड़ी संख्या में फोर्स के साथ बड़ी बाजार स्थित देसी शराब की भठ्ठी,कचहरी स्थित अंग्रेजी शराब,बियर की दुकान, शिवरामपुर स्थित शराब की दुकान पर उप जिलाधिकारी बांसडीह ने औचक छापेमारी कर निरीक्षण किया.

 

इस दौरान अवैध शराब,मिलावटी शराब की रोकथाम के लिये स्टॉक रजिस्टर सहित अन्य अभिलेख को भी बारीकी से निरीक्षण किया गया. सब कुछ ठीक-ठाक मिलने पर अधिकारियों ने संतोष जताते हुए प्रतिष्ठान संचालकों को शासन के निर्देशानुसार ही काम करने को कहा.

 

आबकारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि नकली शराब बनाए जाने और इस अवैध शराब की बिक्री को रोके जाने के लिए जनपद में टीमों का गठन किया गया है. होली पर्व और पंचायत चुनाव को देखते हुए आकस्मिक चेकिंग और छापेमारी जारी रहेगी. इस अवैध धंधे में शामिल लोग बख्शे नहीं जाएंगे. इस मौके पर क्षेत्राधिकारी बांसडीह दीपचंद, कोतवाली प्रभारी राजेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)