नगरा में सरकारी फार्मासिस्ट के घर में घुस कर पत्नी को चाकू मारा, अस्पतालकर्मी सुरक्षा को लेकर चिंतित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा,बलिया. नगरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारी अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। यहां कार्यरत एक फार्मासिस्ट के अस्पताल परिसर स्थित आवास में मारपीट की घटना ने सभी कर्मचारियों को दहशत में डाल दिया है।

 

दरअसल सोमवार की सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के फार्मासिस्ट गुलाबचंद की पत्नी रेणुबाला घर में खाना बना रहीं थी, घर में उनकी दो बेटियां भी थीं। इसी दौरान पप्पू पुत्र श्रवण कुमार अपनी मां और दो बहनों के साथ उनके घर में घुस गया। इनके पास लाठियां और चाकू था और यह मारपीट करने लगा।

 

आरोप है कि पप्पू ने रेणुबाला पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो घायल होकर बेहोश हो गईं। फार्मासिस्ट की बेटी के शोर मचाने पर उसे भी डंडे व चाकू से घायल कर दिया। घटना के वक्त फार्मासिस्ट गुलाबचंद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ड्यूटी पर थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौकी पर पहुंच गई तथा पीड़िता से घटना की जानकारी ली।

 

पुलिस ने आरोपी युवक की मां व एक बहन को हिरासत में ले लिया जबकि आरोपी युवक व एक बहन घटना के बाद भाग गए। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दे दी है।इससे पहले भी 13 जनवरी 2021 को इसी युवक अपने दो भाइयों के साथ फार्मासिस्ट व उनकी पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी। पुलिस ने तब आरोपियों के खिलाफ शांति भंग की कार्यवाही कर खानापूर्ति कर ली थी।

 

घटना को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों में आक्रोश है, उनका कहना है कि अस्पताल परिसर में वह और उनके परिवार सुरक्षित नहीं हैं तो वह काम कैसे कर पाएंगे।

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)