जमीन के लिए दो पुत्रों ने पिता को काट डाला, मौके पर ही मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मधुबन/दुबारी, मऊ. मधुबन थाना क्षेत्र के दुबारी कस्बा में शुक्रवार की रात नौ बजे के करीब भूमि बैनामा किए जाने से नाराज दो युवकों ने मिलकर अपने पिता की धारदार हथियार से हतिया कर दी. बीच-बचाव करने पहुंचे बड़े भाई, चचेरे भाई और चाचा के ऊपर भी इन्होंने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

 

दुबारी कस्बा निवासी बुद्धिराम विश्वकर्मा (65) ने कुछ दिन पहले अपनी भूमि का बैनामा कर दिया था. इनके तीन पुत्रों में राजेन्द्र विश्वकर्मा, भूपेन्द्र उर्फ पिंटू विश्वकर्मा और अखिलेश हैं. पिता के भूमि बेचने से दो छोटे पुत्र भूपेंद्र और अखिलेश नाराज थे. उन्हें यह भी शक था कि पिता को बड़ा पुत्र राजेन्द्र अधिक प्रिय है.

 

शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे भूपेंद्र और अखिलेश की पिता की कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते दोनों ने पिता के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. बीच बचाव करने आए बड़े भाई राजेंद्र विश्वकर्मा, चचेरे भाई गुड्डू विश्वकर्मा व चाचा भोला के ऊपर भी यह टूट पड़े. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

घटना की सूचना लगते ही एएसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दुबे व चौकी प्रभारी दुबारी गंगाराम बिंद मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके से घटना को अंजाम देने वाले हत्यारों को धारदार हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया जबकि घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

 

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया. मृतक के बड़े पुत्र राजेन्द्र की तहरीर पर पुलिस ने पिंटू विश्वकर्मा व अखिलेश विश्वकर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 व 307 के तहत केस दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया. पुत्रों द्वारा पिता को मौत के घाट उतारने की घटना से लोग सन्न हैं.