बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले ‘मोदी जी, योगी जी 18 घंटे काम करते हैं और मैं 19 घंटे काम करता हूं’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. योगी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने बैरिया तहसील परिसर में शनिवार को विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया. इनमें 19,50,73,000 रुपये की लागत से बैरिया विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन गांव को शुद्ध पेयजल की आपूर्ति की योजना भी है. उन्होंने जहां-जहां ग्राम पंचायत भवन नहीं है उन सभी ग्राम पंचायतों में तत्काल पंचायत भवन बनवाने की घोषणा भी की.

 

इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी जी, योगी जी अठारह घन्टे काम करते है और मैं उन्नीस घन्टे काम करता हूं.  बैरिया तहसील के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में अनेक विकास योजनाओं की घोषणा करते हुए विधायक ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि मोदी और योगी की बराबरी का पूरी दुनिया में कोई नहीं है. उन्होंने कहा जिस देश का और जिस प्रदेश का मुखिया 18 घंटे काम करते हो वहां भला लोगों को समस्याओं से निजात क्यों नहीं मिलेगी.

 

उन्होंने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा मेरे छोटे से अनुरोध पर योगी जी ने आदेश जारी कर दिया जिससे प्रदेश के नौ लाख किसानों का वरासत जो वर्षों से लंबित था संपादित हो गया. इस अवसर पर 10 लोगों को आयुष्मान कार्ड भी विधायक द्वारा वितरित किया गया.

 

कार्यक्रम में मौजूद चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रेम प्रकाश ने गोल्डन कार्ड बनवाने का तरीका लोगों को बताया. खंड विकास अधिकारी राम आशीष ने कहा कि बैरिया और मुरली छपरा विकासखंड में रजिस्टर बनवा दिया है, ट्रांसफार्मर, हैंडपंप, नलकूप अगर खराब है तो उसकी शिकायत संबंधित पंजिका में दर्ज कराएं, तत्काल उसे ठीक कराया जाएगा.

 

जल निगम के सहायक अभियंता श्रीराम यादव ने कहा कि सरकार की मंशा है कि प्रत्येक घर में शुद्ध  पेयजल की आपूर्ति की जाएगी. इसके लिए व्यापक तैयारी की गई है. पुरानी योजना का विस्तार हो रहा है, पांच नई योजना संचालित की जा रही है.

 

इस कार्यक्रम में उप जिलाधिकारी प्रशांत कुमार नायक, परशुराम सिंह, मंगल सिंह, कंचन श्रीवास्तव,निखिल उपाध्याय ,अमित सिंह छत्रिय के अलावा डॉ देव नीति सिंह, डॉ आशीष श्रीवास्तव सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

 

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)