नगरा पुलिस ने 5 चोरों को गिरफ्तार किया, इंजीनियर के घर से लाखों की चोरी की थी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा,बलिया. नगरा क्षेत्र के खनवर गांव में 8 मार्च को हुई गहने व मोबाइल की चोरी में पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी के आभूषण मोबाइल व नगदी भी बरामद की है. पकड़े गए चोरों को पुलिस ने चालान कर दिया.

बताते चलें कि खनवर गांव निवासी रिटायर्ड इंजीनियर ओम प्रकाश सिंह 8 मार्च को अपने पत्नी के साथ बलिया गए थे. दोपहर में चोर उनके घर के अंदर घुसकर लगभग चार लाख रूपए का आभूषण व मोबाइल आदि चुरा लिए. ओमप्रकाश सिंह चोरी की तहरीर थाने पर दिए.

तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई. इसी बीच थानाध्यक्ष नगरा डीके पाठक को मुखबिर ने सूचना दी कि ओमप्रकाश सिंह के घर में चोरी करने वाले चोर खनवर नवादा मोड़ पर खड़े है तथा कहीं जाने के फिराक में है. मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष खनवर मोड़ पर पहुंच गए और चार चोरों को पकड़ कर थाने ले आए.

पकड़े गए चोरों से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम गनेश यादव, बलवंत, सुनील उर्फ छोटू निवासी खनवर नवादा तथा देवनाथ निवासी बछईपुर थाना नगरा बताया. पुलिस ने उनके पास से सोने की एक बड़ी आयताकार अंगूठी, एक अंगूठी, एक सफेद धातु का एक सिक्का, दो हेडफोन, एक मोबाइल तथा पांच हजार रूपए नगद बरामद की.

चोरों ने पुलिस को बताया कि चोरी के गहनों को क्षेत्र के सरया बगडौरा निवासी सर्राफ मोहन के बछईपुर स्थित दुकान पर बेचा है तथा पैसे को बराबर बराबर बटवारा कर लिए. पुलिस के मुताबिक चोरों के पास से जो सामान बरामद हुआ है वो चोरी के गहने बेंचने से मिले रुपए से खरीदा है. चोरों के बताने पर पुलिस ने मोहन को भी गिरफ्तार कर लिया.