समाजवादी पार्टी नेताओं ने कहा आम जनता समस्याओं से परेशान, डीएम को सौंपा पत्रक

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. नगर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने जिलाधिकारी को संबोधित पत्रक उप जिलाधिकारी को सौंपा. पत्रक में समाजवादी सरकार के समय की परियोजनाओं, सीवरेज को तत्काल चालू कराने, लोहिया मार्केट का आवंटन सुनिश्चित कर चालू करने, शहर के जर्जर मुख्यमार्ग, नालियां ठीक करने, सफाई व्यवस्था ठीक करने आदि 11 सूत्री मांगों को उठाया गया है.

 

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि नगर क्षेत्र की जनता अपनी रोजमर्रा की समस्याओं से कराह रही है लेकिन कोई उनका हाल पूछने वाला नही नहीं है. वर्तमान सरकार के लोग सिर्फ दूसरे के कार्यो पर अपना पत्थर लगवाने और नाम बदलने में व्यस्त है.

 

नारद राय ने कहा कि अगर पत्रक पर जिला प्रशासन दो दिनों में सकारात्मक कार्रवाही नही करता है तो समाजवादी पार्टी बलिया 12 मार्च को जिलाधिकारी कार्यालय पर जोरदार प्रर्दशन करेगी.

 

पत्रक सौंपने के दौरान यशपाल सिंह, रवीन्द्र नाथ यादव, राजन कनोजिया, सभासद ददन यादव,अमित दुबे,पल्लू जायसवाल,,शकील अहमद, शशिकला देवी, अतउद्दीन, कमलेश भारती, पतलू, हरेन्द्र गोंड़, हरिशंकर राय,अजीत यादव,चंदन यादव,देवेंद्र यादव,क्रांति यादव,स्वामी नाथ यादव,दिलीप, मदन आदि रहे.