बैरिया एसडीएम के दफ्तर में घुस आए युवक, भारी हंगामे के बाद बातचीत से सुलझा मामला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. मंगलवार को बैरिया तहसील में उस वक्त अफरातफरी की स्थिति हो गई जब बड़ी संख्या में शोभाछपरा के लोग तमाम मांगों को लेकर पहुंच गए और एसडीएम से मिलने की कोशिश करने लगे।

 

यह लोग गड्ढे में तब्दील हो रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 31 का पुनर्निर्माण कार्य बंद होने, जिन बाबा- शोभा छपरा होते हुए बीएसटी बंधे तक जाने वाले मार्ग,  जिन बाबा-लक्ष्मण छपरा बाबू के डेरा मार्ग के बुरी तरह के क्षतिग्रस्त होने व शोभा छपरा में गत 24 फरवरी को विद्युत हादसे मे  दलजीत टोला के तीन युवकों की मौत के बाद बिजली विभाग के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई नहीं होने से नाराज थे।

 

आक्रोशित शोभा छपरा के दर्जनों युवकों ने तहसील पर जिला प्रशासन व तहसील प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और एसडीएम बैरिया प्रशांत कुमार नायक के चेंबर में पहुंच गए। इस तरह से चेंबर तक पहुंच गए युवकों को देख कर पहले तो एसडीएम भड़क गए और युवकों से तुरंत निकल जाने को कहा, उन्होंने पुलिस को भी फोन किया।

हालांकि कुछ देर बाद उनके तेवर नरम हुए वह युवकों से बात करने को तैयार हुए। युवकों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और एसडीएम ने आश्वासन दिया कि बुधवार से एनएच में काम शुरू हो जाएघा। शोभा छपरा बीएसटी बंधा मार्ग व लक्ष्मण छपरा बाबू का डेरा मार्ग को ठीक कराने के लिए वह लोक निर्माण विभाग को पत्र भेज रहे हैं।  बिजली विभाग के आला अफसरों को भी इस संदर्भ में पत्र भेजेंगे।

बताते चलें कि पिछले दिनों शोभाछपरा में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर तीन युवकों की मौत के मामले में एसडीएम को ही मजिस्ट्रेट जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। ज्ञापन देने वालों में सुनील सिंह सोनू, गोविंद कुमार सिंह, कृष्ण कुमार सिंह, आदित्य सिंह, विक्रांत सिंह, गोलू सिंह, वीरेन्द्र पासवान सहित दर्जनों युवा शामिल थे।

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)