महंत और उनके शिष्यों पर दुष्कर्म का आरोप, अदालत के आदेश पर केस दर्ज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरा रोड,बलिया. सरयू नदी के तट पर स्थित खैरा कुटी के महंत और उनके दो शिष्यों पर एक लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि महंत अपने शिष्यों के साथ मिलकर पिछले सात साल से उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा है तथा उसे लगातार डरा धमका रहा है। पीड़िता का कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया, है। इस मामले में पीड़िता ने डीआईजी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार की है।

 

लड़की ने आरोप लगाया कि खैरा मठ के महंत और उसके दो शिष्यों द्वारा वर्ष 2015 से उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा है। पीड़िता का कहना है कि महंत उसका रिश्तेदार है। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाही की गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस द्वारा चुप्पी साध लेने पर पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

 

पीड़िता का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर उभांव थाने में आरोपियों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। उभांव थानाध्यक्ष ज्ञानेश्वर मिश्रा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।