डीएम अदिति सिंह का साफ-साफ निर्देश- जन शिकायतों का तय समय में हो निपटारा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह,बलिया. बांसडीह तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी अदिति सिंह व पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने जनता की समस्याओं को सुना. कुल आई 150 समस्याओं में से पांच का मौके पर निस्तारण कराया. बाकी मामलों को संबंधित अधिकारियों को सौंपा और कहा कि उन्हें गंभीरता से देखें और समयबद्ध निस्तारण कराएं.

 

जिलाधिकारी ने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं का समय से गुणवत्तापरक निस्तारण सरकार की प्राथमिकता है. इसके लिए जनपद को नम्बर भी मिलते हैं, इसीलिए जिले की बेहतर रैंकिंग के लिए जरूरी है कि समस्या का सही-सटीक समाधान निर्धारित समय-सीमा के भीतर हो जाए.

 

इस अवसर पर राशन, पेंशन, अवैध कब्जा, भूमि विवाद आदि से संबंधित समस्याएं आई. जिलाधिकारी ने हर एक फरियादी को ध्यान से सुना और उनको न्याय दिलाने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया. पुलिस विभाग से जुड़ी समस्या को एसपी डॉ ताडा ने सुना और मातहतों को निर्देश दिए.

 

इस दौरान एसडीएम दुष्यंत मौर्य, सीएमओ डॉ राजेन्द्र प्रसाद, समाज कल्याण अधिकारी अभय सिंह, एसओसी धनराज यादव, तहसीलदार सन्तोष कुमार शुक्ला, नायब तहसीलदार अंजू यादव, पुलिस क्षेत्राधिकारी दीपचंद, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.