सपा समर्थकों के किया चक्का जाम, भाजपा विधायक के खिलाफ नारेबाजी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोज सिंह ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ मंगलवार को सोनबरसा चौरस्ता के पास एनएच 31 को जाम कर दिया। एनएच पर जाम स्थल के पूरब और पश्चिम दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। सपा समर्थकों ने बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सपा का यह चक्का जाम कार्यक्रम तीन सूत्रीय मांगों को लेकर था। उनका कहना था कि एनएच-31 के पुनर्निर्माण में मानक का पालन नहीं हो रहा, काफी धीमी गति से कार्य किया जा रहा है। इन लोगों ने पिछले दिनों 24 जनवरी को सड़क दुर्घटना में मृत सुनील कुमार पुत्र भूलन माली के परिजनों को एसडीएम के आश्वासन के बाद भी मुआवजा नहीं मिलने हंगामा किया। इसके साथ ही बालक बाबा सेतु का एप्रोच मार्ग नहीं बनाए जाने पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा गया कि सुरेमनपुर के पास बालक बाबा सेतु का एप्रोच मार्ग इसलिए नहीं बनवाया जा रहा क्योंकि वहां एक जाति विशेष के लोगों की बहुलता है।

सपा नेता मनोज सिंह ने बैरिया एसएचओ पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि दुर्घटना के दिन एसएचओ ने चालक की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए चालक का नाम भी बताया था, जो सभी समाचार पत्रों में छपा भी था, बाद में लेन-देन करके चालक का नाम ही मुकदमे में से हटा दिया गया। लगभग 4 घंटे तक चक्का जाम के बाद मौके पर पहुंचे एनएचएआई के प्रोजेक्ट मैनेजर वाईपी सिंह ने लिखित आश्वासन दिया कि जून तक बैरिया से माझी तक का रास्ता बना दिया जाएगा। वही बैरिया से गाजीपुर तक का काम पूरा कराने में 1 वर्ष लगेंगे। कोरोना संक्रमण काल के चलते कार्य में देरी हो रही है।

मौके पर पहुंचे तहसीलदार शिवसागर दुबे ने लिखित आश्वासन दिया की डीएम को लिख रहा हूं, जितना जल्दी हो सके पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलवाया जाएगा। बालक बाबा सेतु के एप्रोच मार्ग के संदर्भ में भी जिलाधिकारी को लिख रहा हूं, आग्रह करूंगा कि तत्काल एप्रोच मार्ग का निर्माण कार्य पूरा करा लिया जाए। अगर बिना कार्य कराए भुगतान कराया गया है तो उसकी भी जांच होगी। इसके बाद चक्काजाम समाप्त हो गया।

इस चक्का जाम में मनोज सिंह के अलावा पूर्व विधायक सुभाष यादव, सपा जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, साजन कनौजिया, विनय अंचल, रामेश्वर पासवान, अजय सिंह, विजय कांत सिंह, पिंटू उपाध्याय, अनूप वर्मा, राजकुमार रजक, मनोज यादव, अवनीश सिंह, गौतम यादव, निक्कू भाई, रोशन, उदयसिंह, राज प्रताप यादव, धर्मेंद्र सैनी, सर्वजीत कनौजिया, रविराज, सुनील कुमार व दीपक सैनी शामिल थे।