बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा ‘पुलिस के संरक्षण में हो रही है अवैध शराब की तिजारत’

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक दिन पहले ही कहा था कि क्षेत्र के कई सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार हो रहा है और अब उन्होंने पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाया है. विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जहा भी अवैध शराब बिकती है या बनती है उसे स्थानीय पुलिस का सरंक्षण प्राप्त होता है.

 

 

बैरिया में पत्रकारों से बाचतीत में विधायक ने कहा कि ‘हमारे यहां पुलिस की मिली भगत से ही फलफूल रहा है अवैध शराब का धंधा’. विधायक ने कहा कि कासगंज में शराब माफिया द्वारा पुलिस के एक जवान की हत्या कर दी गयी, दरोगा की हत्या का प्रयास किया गया. उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी के अनुसार वहां के शराब माफियाओं को एसएचओ का संरक्षण प्राप्त था, अगर ईमानदारी से जांच कराई जाए तो यह तथ्य सामने जरूर आएगा.

 

 

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि उनके अपने विधानसभा क्षेत्र बैरिया में दर्जनों स्थान पर अवैध शराब खुलेआम बिक रहा है. रेवती थाने से कुछ कदम की दूरी पर अवैध शराब बनाने का धंधा होता है. वहीं बैरिया थाना क्षेत्र के ही रानीगंज पूरब फाटक, बिनके टोला, मधुबनी बगीचे, मिश्र की मठिया, लक्ष्मणछपरा, शोभाछपरा सहित कई स्थानों पर अवैध शराब की तिजारत हो रही है. इसकी शिकायत उन्होंने डीजीपी से लेकर बलिया के नवागत एसपी तक से लिखित रूप में की हुई है.

 

 

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि एक साल पहले वह यह मामला विधानसभा में भी उठा चुके हैं बावजूद अवैध शराब की तिजारत रुक नही पा रही है, क्योंकि हमारी पुलिस इसे रोकने को गम्भीर नही है. उन्होंने कहा कि आगामी 18 फरवरी से विधानसभा का सत्र चलने वाला है, वह प्रयास करेंगे कि इस प्रकरण को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने रखें. विधायक ने कहा कि पुलिस अगर ठान ले तो कहीं कोई गलत काम नहीं हो पायेगा.

 

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)