जरा इनकी हिम्मत तो देखिए! बलिया में शिक्षा विभाग के बाबू को लात-घूंसों से मारा

बलिया. बलिया कोतवाली में रसड़ा क्षेत्र के जकरिया गांव स्थित रामदेव इंटर कॉलेज के मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मैनेजर राकेश सिंह के खिलाफ जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय (DIOS) के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार और एक सीनियर क्लर्क के साथ मारपीट का आरोप लगा है. इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें डीआईओएस दफ्तर में क्लर्क को लात-घूंसों से पिटते देखा जा रहा है.

DIOS दफ्तर में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक अनिरुद्ध आर्या ने अपने शिकायती पत्र में कहा था कि राम देव इंटर कॉलेज में पिछले वर्ष माध्यमिक शिक्षा परिषद की परीक्षा के दौरान अपर शिक्षा निदेशक ने निरीक्षण किया गया था. इस दौरान भारी मात्रा में नकल सामग्री व कार्बन कापी मिली थी. इस घटना के बाद विद्यालय प्रबंधक द्वारा फोन पर न सिर्फ वरिष्ठ लिपिक को धमकाया जाता था, बल्कि कार्यालय में पहुंच कर दुर्व्यवहार भी किया जाता था. आरोप है कि कॉलेज प्रबंधक राकेश सिंह सोमवार की दोपहर कार्यालय में आये तथा उनके साथ मारपीट करते हुए धमकी दी. प्रबंधक व उनके समर्थकों ने सह जिला विद्यालय निरीक्षक राकेश कुमार के साथ भी दुर्व्यवहार किया.

सोशल मीडिया पर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में हुई घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति अपने साथियों सहित कार्यालय में पहुंचता है और बड़ी ही दंबगई के साथ कार्यालय की मेज पर बैठ जाता है. इसके बाद वह आगबबूला होकर सामने कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को पहले लात मारता है फिर घूंसे भी बरसाता है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया शहर कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि वरिष्ठ लिपिक अनिरुद्ध आर्या की शिकायत पर रामदेव इंटर कॉलेज के प्रबंधक राकेश सिंह व पांच अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही है.

इस घटना को लेकर शिक्षा विभाग के कर्मचारियों में रोष है. कार्यालय के कर्मचारियों ने कार्यालय प्रांगण में बैठक कर हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. इस घटना ने जिला मुख्यालय पर कानून-व्यवस्था की कलई खोल दी है.