जनता के कार्यों से उदासीन बेलगाम अफसरशाही पर होगी कार्रवाई: नीरज शेखर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया), सांसद नीरज शेखर ने कहा कि जनहित के मामलों का अनदेखी करने वाले अधिकारी यहां नहीं रहेंगे, चाहे उसे बचाने के लिए कोई कितना भी बड़ा नेता या अधिकारी सामने क्यों न आ जाए। राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर कोटवां गांव में सतचण्डी यज्ञ के समापन समारोह में शनिवार की देर शाम पहुंचे थे।

ग्रामीणों ने नीरज शेखर से शिकायत की थी कि यहां के थाना, तहसील, ब्लॉक या अन्य सरकारी संस्थाओं में या तो एमएलए, एमपी की पैरवी पर काम हो रहा है या फिर रिश्वत की मोटी राशि देने पर। ऐसे किसी भी आम आदमी की फरियाद अधिकारी-कर्मचारी सुनने को तैयार नहीं है जिनके पास रिश्वत या राजनीतिक पकड़ नहीं है। शिकायत में कहा गया कि आम जनता, गरीब आदमी परेशान है, ऐसा राजनीतिक व सामाजिक माहौल पहले कभी नहीं था।

लोगों की शिकायतों पर सांसद नीरज शेखर ने कहा कि कि लोगों की हमारे पास लिखित शिकायत करें। मैं अधिकरियों से कल ही बात करूंगा। ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई तय है। जनहित के मामलों का अनदेखी करने वाले अधिकारी यहां नहीं रहेंगे, चाहे उसे बचाने के लिए कोई कितना भी बड़ा नेता या अधिकारी सामने क्यों न आ जाए, क्योंकि यह सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांतों पर चल रही है।

इस अवसर पर संजय सिंह, अमित गिरि, सिद्धार्थ सिंह, अरविंद सिंह, पूर्व प्रधान विनोद सिंह, प्रेम शंकर सिंह, जितेंद्र सिंह, चन्द्रशेखर सिंह, रवि सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।