सहतवार में कोटेदार लल्लन पांडेय की गोली मार कर हत्या

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, सहतवार थाना क्षेत्र के समरथपाह गांव में कोटेदार लल्लन पाण्डेय (55) की गोली मार कर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक हल्दी थाना क्षेत्र के समरथपाह निवासी लल्लन पांडेय गुरुवार को घर लौट रहे थे, जैसे ही गांव के समीप स्थित पचेव देवी मंदिर के पास पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की. इनमें से दो गोली लल्लन पांडेय को लग गई.

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे भाग निकलने में सफल रहे. आस-पास के लोगों ने लल्लन पांडेय को घायलावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनको सिर व पेट में गोली लगी है.

लल्लन पांडेय के साथ रहे प्रधान मुकेश चौधरी किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहे, पुलिस प्रधान को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

प्रधान ने पुलिस को बताया कि हत्यारे नीले रंग की अपाचे बाइक से ओवरटेक करते हुए हमारी गाड़ी को रोक दिए इसके बाद कोटेदार पर असलहे से फायर किए. फायर करने के बाद वे दोनों बदमाश हल्दी की तरफ भाग निकले. उन्होंने बताया कि उसी मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा बदमाश लाल रंग का स्वेटर पहना हुआ था.

मृतक के बड़े भाई वीरेंद्र पांडे ने थाने में 5 नामजद लोगों पर तहरीर दर्ज कराई है उन्होंने तहरीर में आरोप लगाया है कि जमीन विवाद के कारण साजिश के तहत उनके भाई की हत्या करवाई गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है अभी तक किसी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है लेकिन पुलिस को मौके पर तीन कारतूस बरामद हुआ है .

पुलिस अधीक्षक बिपिन ताडा ने भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया. पुलिस का कहना है कि आपराधियों की तलाश जारी है, उन्हें जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा.