जिलाधिकारी की पहल पर बलिया सिटी में नाले का बहाव हुआ सुगम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। बरसात के बाद दर्जन भर कॉलोनियों में पैदा हो जा रही जलजमाव की समस्या को खत्म करने के लिए जिलाधिकारी श्रीहरिप्रताप शाही स्वयं गंभीर हैं. उनकी पहल पर ही कुंवर सिंह चौराहा से कटहल नाले तक जा रहे नाले के रुके बहाव को बहाल कराया गया.

जिलाधिकारी ने रविवार को स्वयं मौका मुआयना कर हुए कार्य को देखा. उन्होंने कहा कि इस तरह की जहां कहीं भी नालों के बहाव में बाधा हो, पूरी गंभीरता के साथ दूर कर लिया जाए. उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी ने जलजमाव की समस्या को तात्कालिक तौर पर कम करने के लिए प्रयासरत थे. उन्होंने नगरपालिका को ठोस उपाय करने के कड़े निर्देश दिए थे. उन्होंने कुंवर सिंह से कटहल नाले तक के बहाव में जो बाधा थी, उसको दूर कराने का निर्देश दिए थे.

जिलाधिकारी के निर्देश मिलते ही नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी दिनेश विश्वकर्मा ने दो जेसीबी लगाकर खुदाई करवाई और नाले के बहाव को सुगम बनाया. माना जा रहा है कि नाले में तेज बहाव शुरू हो जाने से आनंद नगर, टैगोर नगर, पुलिस लाइन, पुलिस कॉलोनी, श्रीराम विहार कॉलोनी, आवास विकास कालोनी जैसी अन्य कालोनियों में जल जमाव की समस्या काफी हद तक कम हो जाएगी. इस मौके पर नगरपालिका चेयरमैन अजय कुमार भी मौजूद थे.