सड़क हादसों में व्यापारी समेत दो लोगों की मौत

बलिया। शनिवार को जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई.

बलिया सिटी के काजीपुरा निवासी अशरफ उर्फ गोल्डेन (35) अपने पडोसी खुर्शीद (35) के साथ फलों की खरीददारी के लिए बाइक से तिखमपुर मंडी जा रहे थे. गाड़ी खुर्शीद चला रहे थे. इसी दौरान कोतवाली गेट के पास सड़क खराब होने के कारण सामने से ट्रैक्टर की चपेट में बाइक आ गई. इस हादसे में दोनों वहीं गिर पड़े. इस दौरान अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहा खुर्शीद गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोग घायल को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाए. इसकी खबर लगते ही काफी संख्या में व्यापारी सदर कोतवाली पहुंच गए. इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन होने लगा. सदर कोतवाल विपिन सिंह ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद व्यापारियों का गुस्सा शांत हुआ. इस मौके पर व्यापारी नेता राहुल गुप्ता, सागर सिंह राहुल, विकास पांडेय लाला आदि मौजूद थे.

उधर फेफना-रसड़ा मुख्य मार्ग पर रामगढ़ गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एकौनी निवासी राजप्रीत (45) की मौत हो गई. वह सड़क किनारे से जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए. गंभीर हालत में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. फेफना थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.