बलिया में 77 कोरोना संक्रमित बढ़े, अब भी सदर तहसील टॉप पर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। सोमवार को जिला प्रशासन की ओर से जारी बुलेटिन में जिले में 77 नए संक्रमितों की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. जिसमें तीन वर्षीय बच्ची के साथ 70 वर्षीय वृद्ध शामिल हैं. इसमें सदर तहसील में सबसे अधिक 17 और बेलहरी ब्लाक के 15 मरीज शामिल हैं. इसके अलावा गड़वार ब्लाक में आठ, बांसडीह ब्लाक में छह, रसड़ा, रेवती और हनुमानगंज ब्लाक में तीन-तीन, सोहांव में पांच तथा सीयर, नवानगर व दुबहर ब्लाक में चार-चार नए मामले सामने आए.

राहत की बात यह है कि जिले का रिकवरी रेट 87.98 प्रतिशत है. आज भी 47 संक्रमितों को डिस्चार्ज किया गया है. इस तरह जिले के कुल 4282 संक्रमितों में से 3711 अब तक संक्रमण मुक्त घोषित हो चुके हैं. 53 संक्रमित अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं. अब जिले में मत्यु दर 1.25 प्रतिशत है. फिलहाल 44 मरीजों को जनपदीय अस्पताल और 327 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. 38 मरीजों का अन्य जनपदों में इलाज चल रहा है.

कल लाइव सम्बोधन करेंगे नोडल अधिकारी रंजन कुमार

इसी क्रम में नोडल अधिकारी रंजन कुमार सचिव, लोक निर्माण विभाग मंगलवार की शाम 5:30 बजे लाइव होकर कोविड-19 जन जागरूकता के संबंध में अपना महत्वपूर्ण संबोधन देंगे. इसके लिए बकायदा एक लिंक सभी खंड विकास अधिकारी, नगरीय निकाय के अधिशासी अधिकारी, पंचायत सचिव के बीच शेयर किया गया है. सभी नगरपालिका व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी और  समस्त ग्राम पंचायत सचिवों से यह अपेक्षा की गई है कि उस लिंक को अपने नगर क्षेत्र या ग्राम पंचायत में अधिक से अधिक लोगों के बीच शेयर करें, ताकि आम जनता भी आज शाम 5:30 बजे नोडल अधिकारी का संबोधन सुन सके. कोविड-19 के प्रति जन जागरूकता के लिए क्या करें और क्या ना करें, इसके बारे में विस्तृत जानकारी देंगे. कोई भी व्यक्ति  https://youtu.be/su-jSOkcsHE  लिंक पर जाकर उपरोक्त समय पर नोडल अधिकारी का महत्वपूर्ण संबोधन सुन सकते हैं.