दसवीं के रिजल्ट से विचलित था किशोर, कुएं में मिला शव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अंतर्गत वार्ड नं. 10 के पास कुएं में एक सोलह वर्षीय किशोर का शव पड़े होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाया. साथ ही पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार आकाश गुप्ता पुत्र धनेश्वर गुप्ता अमूमन रोज टहलने के लिए घर से निकलता था. वह सेंट्रल हिन्दू स्कूल, वाराणसी का छात्र था. दसवीं का रिजल्ट 49 प्रतिशत अंक आने पर वह कुछ दिनों विचलित था. प्रत्येक दिन की भांति वह सुबह टहलने निकला तो घर वापस आठ बजे तक नहीं लौटा. तभी घर वालों की चिंता हुई.

काफी खोजबीन के बाद घर के पास स्थित कुएं में आकाश की चप्पल और मोबाइल देख लोगों के होश उड़ गए. इस घटना की सूचना किसी ने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को दी. उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना चौकी इंचार्ज रवीन्द्र राय को दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से रस्सी और कांटे के सहारे कुएं में खोजबीन की. इसके बाद उक्त किशोर का कपड़ा कांटे में फंस गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. इसके बाद शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया.