दसवीं के रिजल्ट से विचलित था किशोर, कुएं में मिला शव

बांसडीह (बलिया) से रविशंकर पांडेय

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अंतर्गत वार्ड नं. 10 के पास कुएं में एक सोलह वर्षीय किशोर का शव पड़े होने की सूचना पर हड़कम्प मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाया. साथ ही पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार आकाश गुप्ता पुत्र धनेश्वर गुप्ता अमूमन रोज टहलने के लिए घर से निकलता था. वह सेंट्रल हिन्दू स्कूल, वाराणसी का छात्र था. दसवीं का रिजल्ट 49 प्रतिशत अंक आने पर वह कुछ दिनों विचलित था. प्रत्येक दिन की भांति वह सुबह टहलने निकला तो घर वापस आठ बजे तक नहीं लौटा. तभी घर वालों की चिंता हुई.

https://youtu.be/RCYa_cdRVsI

काफी खोजबीन के बाद घर के पास स्थित कुएं में आकाश की चप्पल और मोबाइल देख लोगों के होश उड़ गए. इस घटना की सूचना किसी ने प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को दी. उन्होंने तुरन्त इसकी सूचना चौकी इंचार्ज रवीन्द्र राय को दी. मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से रस्सी और कांटे के सहारे कुएं में खोजबीन की. इसके बाद उक्त किशोर का कपड़ा कांटे में फंस गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया. इसके बाद शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया.