पिकअप में प्याज की बोरी में ले जा रहे थे लाखों की शराब, दो गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया (बलिया) से वीरेंद्र नाथ मिश्र

बैरिया थाना क्षेत्र के चांददियर पुलिस ने चांददियर चौराहे से शुक्रवार की शाम मुखबिर की सूचना पर पिकअप में प्याज की बोरी के बीच तस्करी के लिए ले जाए जा रहे 50 पेटी बियर व 50 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की.

पुलिस ने इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर पिकअप को सीज करते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का चालान कर दिया.

एसएचओ संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि बैरिया की तरफ से तस्करी के लिए पिकअप पर प्याज की बोरियों के बीच शराब जा रहा है. इसके बाद चौकी इंचार्ज चांददियर सूरज सिंह व बैरिया चौकी इंचार्ज गिरजेश सिंह को सूचना दी गई. दोनों उप निरीक्षकों ने पिकअप को कब्जे में लिया. प्याज की 18 बोरियों के बीच 50 पेटी बियर व 50 पेटी अंग्रेजी शराब लदा हुआ था.

पूछताछ में पकड़े गए एक ने अपना नाम व पता सतीश कुमार पुत्र अंगद सिंह निवासी जनार्दनपुर फतुहा पटना बिहार तथा दूसरे ने आजाद पुत्र गफ्फार निवासी जनार्दनपुर फतुहा थाना बिहार बताया.

उधर, बैरिया थाना क्षेत्र के चौकी चांददियर चौराहे से चांददियर पुलिस ने शनिवार को एक लग्जरी कार से 24 बियर की केन व 12 बोतल वोदका शराब के साथ एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने लग्जरी कार को सीज करते हुए सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी को जेल भेज दिया है.

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार में बीयर और शराब जा रहा है. इसकी सूचना चौकी इंचार्ज चांददियर सुरेश सिंह को दी गई. उन्होंने चेकिंग के दौरान कार नंबर बीआर 01 बीएफ 3259 की जांच की तो उस वाहन में 24 बीयर केन, 12 बोतल अंग्रेजी शराब वोदका बरामद हुई. पूछने पर कार में सवार अमन कुमार सिंह निवासी बड़ौना, थाना चंडी, नवादा, बिहार बताया. उसने बताया कि काफी समय से बीयर और शराब की तस्करी में छोटे पैमाने पर वह करता है. गाड़ी को सीज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है. Chanddiyar #Police #Bairia #Ballia #UP #Barauna #Chandi #Nawada #Bihar #Liquor #Jail